आईक्यूएसी- एक नज़र में


  1. 2017-18 के लिए शैक्षणिक कैलेंडर
  2. 2018-19 के लिए शैक्षणिक कैलेंडर
  3. 2019-20 के लिए शैक्षणिक कैलेंडर
  4. 2021-22 के लिए शैक्षणिक कैलेंडर
  5. 2022-23 के लिए शैक्षणिक कैलेंडर
  6. 2023-24 के लिए शैक्षणिक कैलेंडर
  7. उच्च शिक्षा पर अखिल भारतीय सर्वेक्षण (एआईएसएचई) 2017-2018
  8. उच्च शिक्षा पर अखिल भारतीय सर्वेक्षण (एआईएसएचई) 2018-2019
  9. उच्च शिक्षा पर अखिल भारतीय सर्वेक्षण (एआईएसएचई) 2019-2020
  10. उच्च शिक्षा पर अखिल भारतीय सर्वेक्षण (एआईएसएचई) 2020-2021
  11. उच्च शिक्षा पर अखिल भारतीय सर्वेक्षण (एआईएसएचई) 2021-2022
  12. संस्थान के पूर्व छात्र संघ
  13. एंटी रैगिंग कमेटी एवं प्रॉक्टोरियल बोर्ड
  14. एंटी रैगिंग रिपोर्ट मिनट 2017-22
  15. एक्यूएआर रिपोर्ट 2017-18
  16. एक्यूएआर रिपोर्ट 2018-19
  17. एक्यूएआर रिपोर्ट 2019-20
  18. एक्यूएआर रिपोर्ट 2020-21
  19. एक्यूएआर रिपोर्ट 2021-22
  20. आरआईई अजमेर संकाय द्वारा प्रकाशित पुस्तकें/पत्र
  21. आचार संहिता
  22. 2017-18 हेतु समिति
  23. 2018-19 हेतु समिति
  24. 2019-20 के लिए समिति
  25. 2020-21 हेतु समिति
  26. 2021-22 हेतु समिति
  27. 2022-23 हेतु समिति
  28. 2023-24 के लिए समिति
  29. करो और मत करो
  30. ई न्यूज़लैटर 2020
  31. ई न्यूज़लैटर 2021
  32. ई न्यूज़लैटर 2022
  33. ई न्यूज़लैटर 2023 अंग्रेजी
  34. ई न्यूज़लेटर 2023 हिंदी
  35. छात्र प्रदर्शन के दस्तावेजी साक्ष्य
  36. विभिन्न हितधारकों से पाठ्यक्रम पर प्रतिक्रिया
  37. कमरे और आईसीटी का जियोटैग फोटोग्राफ
  38. ग्रीन ऑडिट रिपोर्ट 2022
  39. शिकायत निवारण समिति
  40. शिकायत निवारण रिपोर्ट मिनट 2017-22
  41. शासन, नेतृत्व और प्रबंधन
  42. शिकायत निवारण सूचना
  43. अवसंरचना रखरखाव नीति
  44. संस्थान विवरणिका
  45. संस्थान की बुनियादी सुविधाएं
  46. संस्थान प्रॉस्पेक्टस
  47. संस्थान मान्यता पत्र
  48. संस्थागत सर्वोत्तम अभ्यास सत्र 2018-19 से सत्र 2022-23
  49. पाठ योजना प्रारूप के साथ इंटर्नशिप पुस्तिका
  50. संस्थागत विशिष्टता
  51. आईक्यूएसी ब्रोशर
  52. आईक्यूएसी संरचना 2018
  53. आईक्यूएसी संरचना 2019
  54. आईक्यूएसी संरचना 2021
  55. आईक्यूएसी संरचना 2022
  56. आईक्यूएसी संरचना 2023
  57. आईक्यूएसी मानदंडवार समिति 2016
  58. IQAC मानदंडवार समिति 2018
  59. IQAC मानदंडवार समिति 2019
  60. आईक्यूएसी मानदंडवार समिति 2020
  61. IQAC मानदंडवार समिति 2021
  62. आईक्यूएसी मानदंडवार समिति 2022
  63. आईक्यूएसी मानदंडवार समिति 2023
  64. आईक्यूएसी मीटिंग मिनट्स 2017
  65. आईक्यूएसी मीटिंग मिनट्स 2018
  66. IQAC मीटिंग मिनट्स 2019
  67. IQAC मीटिंग मिनट्स 2020
  68. आईक्यूएसी मीटिंग मिनट्स 2021
  69. आईक्यूएसी मीटिंग मिनट्स 2022
  70. आईक्यूएसी मीटिंग मिनट्स 2023
  71. आईक्यूएसी कार्यक्रम परिणाम 2020-2021
  72. आईक्यूएसी छात्र फीडबैक परफॉर्मा
  73. "आईक्यूएसी पहल सत्र 2017-18 से सत्र 2022-23 तक
  74. लर्निंग मॉड्यूल/ई-सामग्री लिंक
  75. लाइब्रेरी रिमोट एक्सेस डेटा
  76. लाइब्रेरी वेबपेज और अन्य जानकारी
  77. वर्ष 2021-22 के लिए पत्रिकाओं की पुस्तकालय सूची
  78. पुस्तकालय पुस्तकों की नई आगमन सूची 2020-21
  79. पुस्तकालय प्रक्रियाएँ और नीतियाँ
  80. पुस्तकालय उपयोग
  81. संकाय विनिमय-कार्यक्रम, छात्र विनिमय, अनुसंधान के लिए लिंकेज
  82. आरआईई अजमेर संकायों के अनुसंधान लेखों की सूची
  83. वर्षवार स्नातक विद्यार्थियोंकी सूची
  84. पिछले पांच वर्षों में विद्यार्थियोंकी उपलब्धि की सूची
  85. अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ
  86. अल्पसंख्यक सेल रिपोर्ट मिनट 2017-22
  87. 60वीं प्रबंधन समिति बैठक 2021 का कार्यवृत्त
  88. 61वीं प्रबंधन समिति की बैठक 2022 का कार्यवृत्त
  89. 62वीं प्रबंधन समिति की बैठक 2023 का कार्यवृत्त
  90. संस्था/उद्योग/कॉर्पोरेट घरानों के साथ एमओयू
  91. पिछले पांच वर्षों की प्रमुख अनुसंधान परियोजनाएं (2018-19 से 2022-23)
  92. आउटरीच गतिविधियाँ 3.3.1
  93. संगठन एवं नीति नियम
  94. प्लेसमेंट सेल ब्रोशर
  95. संस्थान की सुविधाओं के रखरखाव और उपयोग के लिए प्रक्रियाएं और नीतियां
  96. पीएलओ और सीएलओ
  97. प्रधान संदेश
  98. संस्थागत प्रबंधन के लिए प्रक्रिया और नीति
  99. सीट मैट्रिक्स
  100. प्रतियोगी परीक्षाओं में विद्यार्थियों की उपलब्धि
  101. हितधारकों की प्रतिक्रिया 2017-18
  102. हितधारकों की प्रतिक्रिया 2018-19
  103. हितधारकों की प्रतिक्रिया 2019-20
  104. हितधारकों की प्रतिक्रिया 2020-21
  105. हितधारकों की प्रतिक्रिया 2021-22
  106. शिक्षक अभिभावक/संरक्षक
  107. शिक्षकों को सेमिनार/सम्मेलन/कार्यशालाओं में भाग लेने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की गई
  108. मूल्य वर्धित पाठ्यक्रम